5 हजार के इनामी को जयपुर में पकड़ा, नकबजनी के मामले में था वांछित

जयपुर, 28 अप्रैल। चूरू जिले में थाना बीदासर पुलिस की टीम ने नकबजनी के मामले में गत वर्ष से फरार आरोपी चंद्र प्रकाश उर्फ गौरु सोनी पुत्र सत्यनारायण (24) निवासी इंद्रबाबा की बगीची के सामने (थाना सुजानगढ़) को जयपुर में थाना झोटवाड़ा इलाके में भगवती रेजिडेंसी के पास से डिटेन कर गिरफ्तार किया है।

एसपी जय यादव ने बताया कि आरोपी चंद्र प्रकाश उर्फ गौरु गत वर्ष थाना बीदासर में हुई नकबजनी के मामले में वांछित चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी पर उनके कार्यालय से 5 हजार का इनाम रख अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार व सीओ प्रहलाद राय के सुपरविजन एवं एसएचओ कैलाश चंद्र के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई।

टीम द्वारा आरोपी की तलाश में विशेष प्रयास किए गए। अथक प्रयास, परंपरागत आसूचना तंत्र एवं साइबर टीम चूरू के सहयोग से इनामी अपराधी चंद्र प्रकाश उर्फ गौरु को टीम ने जयपुर में झोटवाड़ा इलाके से डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इससे चोरी के माल एवं अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

इस कार्रवाई में एएसआई रतनलाल, हैड कांस्टेबल अविना, कांस्टेबल सुभाष, राम रतन, कमलेश, छगन लाल एवं साइबर सेल से हैड कांस्टेबल भागीरथ शामिल थे जिसमें कांस्टेबल सुभाष की विशेष भूमिका रही है।